Ather 450X इलेक्ट्रिक स्कूटर 150KM की रेंज से आम सड़को पर फर्राटेदार भागने वाली  पर सरकार देगी 45,000 रूपये तक सब्सिडी

150KM की रेंज से Ather 450X आम सड़को पर फर्राटेदार भागने वाली इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 45,000 रूपये तक सब्सिडी सरकार देगी । आपको बता दें कि जो कोई भी 1 मार्च 2024 से पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदता है यह सब्सिडी बस उन्हीं लोगों को मिलेगी. बता दें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर Ather कंपनी की सबसे बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर में से एक है जिसकी कीमत भी काफी ज्यादा कम की गई है.

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको काफी जबरदस्त इलेक्ट्रिक मोटर देखने को मिल जाती है जो बहुत ही कम इलेक्ट्रिक स्कूटर में देखने को मिलती है, और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 110 किलोमीटर की जबदस्त रेंज देखने को मिल जाती है और यह इलेक्ट्रिक स्कूटर चार्जिंग फीचर के साथ आता है, तो चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में शुरू से लेकर अंत तक विस्तार से बिना देरी के…

Ather 450X Apex Fastest Electric Scooter in 2024
Ather 450X Apex Fastest Electric Scooter in 2024

 

Ather 450X Electric Scooter equipped with great features

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको काफी तगड़े फीचर्स देखने को मिल जाते हैं जैसे, टीएफटी टच स्क्रीन, म्यूजिक कंट्रोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉलिंग कंट्रोल, नोटिफिकेशन कंट्रोल, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, चार रीडिंग मोड,  डिजिटल ट्रिप मीटर, स्मार्ट की, रिवर्स एसिस्ट, एलईडी हेडलाइट, एलइडी तैल लाइट, आदि जैसे कई शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं.

Ather 450X powerful electric motor

Ather का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर पिछले कुछ महीना पहले ही लॉन्च हो चूका है, और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको काफी शानदार इलेक्ट्रिक मोटर देखने को मिलती है, Ather 450X इलेक्ट्रिक स्कूटर में 6.4kW क्षमता वाली काफी तगड़ी इलेक्ट्रिक मोटर देखने को मिलती है जो इसे मात्र 3.3 सेकंड में 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान करने के सक्षम है, और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 100 किलोमीटर प्रति घंटा है.

Ather 450X  Electric Scooter Range

बता दे यह इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत की चुनिंदा इलेक्ट्रिक स्कूटर में से एक है जिसमें आपको इतनी जबरदस्त रेंज देखने को मिलती है, कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 3.7kWh क्षमता वाली लिथियम एंड बैट्री पैक से जुड़ा है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 150 किलोमीटर की रेंज प्रदान करने की सक्षम है. बता दे यह इलेक्ट्रिक स्कूटर का चार्जिंग फीचर के साथ आता है, मतलब इसकी बैटरी को फुल चार्ज होने में 4 घंटे का ही समय लगता है.

Leave a comment