बजट में धमाल: जावा 42 बॉबर का धमाकेदार लुक और दमदार परफॉर्मेंस! किफायती क्रूजर अनुभव का मजा कैसे लें

schedule
2024-02-02 | 07:54h
update
2024-02-02 | 07:54h
person
Chintu Prajapat
domain
autonewshindi.in
बजट में धमाल: जावा 42 बॉबर का धमाकेदार लुक और दमदार परफॉर्मेंस! किफायती क्रूजर अनुभव का मजा कैसे लें

जावा 42 बॉबर का क्रेज कुछ अलग लेवल पर है, और वो अपने बदमाश लुक में कुछ भी मुकाबला नहीं कर पाएगा। क्या बाइक का इम्पैक्ट इतना दमदार है कि बजट भी कम है तो सबको धमाल मचा रहा है। अगर तुम भी सोच रहे हो कि एक ज़बरदस्त क्रूज़र बाइक लेना है और बजट थोड़ा टाइट है, तो ये खबर ज़रूर देखो।

जावा 42 बॉबर कीमत

अब ये बाइक क्रूजर सेगमेंट में एक सॉलिड प्लेयर बन चुकी है, और इसकी रेंज 2.25 लाख के करीब है। अगर तुम्हारा बजट मैच नहीं कर रहा, तो सेकेंड-हैंड मॉडल्स को भी एक्सप्लोर कर सकते हो, जो भी अच्छी कंडीशन में उपलब्ध हैं।

जावा 42 बॉबर ऑफर

अब ये बाइक ओएलएक्स वेबसाइट पर भी बेची जा रही है, जिसका प्राइस रेंज काफी कम बताया जा रहा है। बाइक की कंडीशन भी बहुत अच्छी बताई जा रही है और इनका माइलेज 32,000 किलोमीटर तक है।

Jawa 42 Bobber

जावा 42 बॉबर बाइक

भारत में तो रॉयल एनफील्ड को क्रूजर बाइक के रूप में पसंद किया जा रहा है, लेकिन जावा क्रूजर बाइक भी अब काफी मशहूर हो रही है। इसमें एडवांस फीचर्स हैं और क्रूज़र सेगमेंट में ये किसी से कम नहीं है, जिसका लुक भी बहुत धमाल मचा रहा है, और सबसे अलग है। कोई भी नहीं मुकाबला कर सकता जावा 42 बॉबर के सामने, एक दम धाकड़ लुक में, और बजट में भी कम।

Advertisement

जावा 42 बॉबर इंजन

जावा बाइक में एक बहुत पावरफुल इंजन दिया गया है, जिसमें 334 सीसी का सिंगल-सिलेंडर इंजन है। बाइक का परफॉर्मेंस लाजवाब है, आधुनिक ब्रेकिंग और सस्पेंशन सिस्टम के साथ। माइलेज की बात करें तो ये 30.56 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है।

Post Views: 112
Advertisement

Imprint
Responsible for the content:
autonewshindi.in
Privacy & Terms of Use:
autonewshindi.in
Mobile website via:
WordPress AMP Plugin
Last AMPHTML update:
15.10.2024 - 07:40:03
Privacy-Data & cookie usage: