ओला से आधी रेट में मिल रही Evolet Pony Electric Scooter को खरीदने दौर पड़े लोग

schedule
2024-02-05 | 06:09h
update
2024-02-05 | 06:45h
person
Chintu Prajapat
domain
autonewshindi.in
ओला से आधी रेट में मिल रही Evolet Pony Electric Scooter को खरीदने दौर पड़े लोग

 

Evolet Pony Electric Scooter कीमत: आज के समय में इलेक्ट्रिक स्कूटर का बहुत चर्चा में है। इन स्कूटर्स में पेट्रोल या धूम्रपान की कोई चिंता नहीं है। पेट्रोल के बढ़ते दामों ने लोगों को इलेक्ट्रिक और सीएनजी की ओर मोड़ने को प्रेरित किया है, और लोग इस वर्शन के चार व्हीलर या टू व्हीलर की ओर बढ़ रहे हैं। OLA इलेक्ट्रिक स्कूटर सबसे अच्छा है, लेकिन यह काफी महंगा है। इसी के तहत, आधी कीमत पर एक नया स्कूटर आया है जो इलेक्ट्रिक है और दिखने में शानदार भी है।

भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग बढ़ रही है, और इस दृष्टि से OLA ने Evolet Pony Electric Scooter लॉन्च की है, जिसमें पावरफुल बैटरी पैक लगा है। इस स्कूटर को बजट सेगमेंट के ग्राहकों की आवश्यकता के साथ बनाया गया है। चलिए, हम आपको इस स्कूटर के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Advertisement

Evolet Pony Electric Scooter की कीमत क्या है? (Evolet Pony Electric Scooter Price)

Evolet Pony Electric Scooter में लिथियम आयन बैटरी पैक और पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर है। इसमें लगे बैटरी पैक को 100% तक चार्ज होने में 3 से 4 घंटे का समय लगता है। इस स्कूटर की कीमत के संबंध में कंपनी ने दावा किया है कि एक बार फुल चार्ज होने पर यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 200 किमी तक की रेंज चल सकती है। इस स्कूटर को आकर्षक लुक दिया गया है, जिससे लोगों को बहुत आकर्षित हो सकता है।

इस स्कूटर में डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, पास स्विच और लो बैटरी इंडिकेटर जैसे फीचर्स हैं। इस स्कूटर की कीमत के बारे में तो यह 40,000 रुपये में उपलब्ध है और यह आम आदमी के बजट में आने वाली स्कूटर है।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी ने अलग-अलग रंगों में मार्केट में उतारा है, जैसे कि लाल, पीला, नीला और काला। इसमें चार्ज करने के बाद आप इसे अच्छे से घूम सकते हैं और इसमें पेट्रोल की आवश्यकता नहीं होगी। यदि आपके पास अधिक बजट नहीं है, तो आप इसे EMI पर खरीद सकते हैं और यह आपके लिए एक शानदार मौका हो सकता है। आप इस स्कूटर को आधी कीमत पर ले सकते हैं और बाकी राशि को किस्तों पर भी दे सकते हैं।

 

Post Views: 108
Advertisement

Imprint
Responsible for the content:
autonewshindi.in
Privacy & Terms of Use:
autonewshindi.in
Mobile website via:
WordPress AMP Plugin
Last AMPHTML update:
30.08.2024 - 07:42:31
Privacy-Data & cookie usage: