किस क्रिकेटर के पास है महंगी कार?

schedule
2024-04-16 | 20:41h
update
2024-04-16 | 20:41h
person
Chintu Prajapat
domain
autohewshindi.in
किस क्रिकेटर के पास है महंगी कार?

किस क्रिकेटर के पास है महंगी कार? अक्सर ये सवाल लोगों के मन आता रहता है, आज हम आईपीएल के क्रिकेटरों के सबसे महंगी कार के बारे में इस पोस्ट में जानेंगे। कई क्रिकेटरों, खासकर जिन्होंने महत्वपूर्ण सफलता हासिल की है और enough इनकम earn की है, उनके पास महंगी कारें हैं। क्रिकेटरों सहित खेल सितारों के बीच लक्जरी या हाई परफॉरमेंस वाले वाहनों का मालिक होना एक आम शौक है। अपने महंगे कार कलेक्शन के लिए जाने जाने वाले कुछ क्रिकेटरों इस प्रकार से है.

विराट कोहली: नंबर  एक पर भारतीय क्रिकेट कप्तान और दुनिया के टॉप बल्लेबाजों में से एक विराट कोहली को लक्जरी कारों के प्रति उनके प्रेम के लिए जाना जाता है। उनके पास ऑडी, लेम्बोर्गिनी और बेंटले सहित कई हाई-एंड वाहन हैं।

हार्दिक पंड्या: नंबर दो पर भारतीय ऑलराउंडर के पास कई लक्जरी कारें हैं, जिनमें एक लेम्बोर्गिनी हुराकैन, एक लैंड रोवर रेंज रोवर और एक मर्सिडीज-बेंज शामिल हैं।

शेन वार्न: नंबर तीन पर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट दिग्गज के पास महंगी कारों का संग्रह है, जिसमें बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी और मर्सिडीज-बेंज एसएलएस एएमजी शामिल हैं।

बेन स्टोक्स: नंबर चार पर इंग्लिश ऑलराउंडर के पास पोर्श और रेंज रोवर समेत कई हाई-एंड वाहन हैं।

क्रिस गेल: नंबर पांच पर वेस्ट इंडियन क्रिकेटर को बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी और रेंज रोवर सहित लक्जरी कारों के संग्रह के लिए जाना जाता है।

एमएस धोनी: नंबर सिक्स पर पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान के पास कई वाहन हैं, जिनमें एक हमर एच2, एक मित्सुबिशी पजेरो और कई मोटरसाइकिलें शामिल हैं।

सक्सेसफुल और रिच क्रिकेटरों के लिए अपनी सफलता के प्रतीक और ऑटोमोबाइल के प्रति उनके जुनून के प्रमाण के रूप में लक्जरी और हाई परफॉरमेंस वाली कारों में इन्वेस्ट करना आम बात है। ध्यान रखें कि महंगी कारों का ओनरशिप समय के साथ बदल सकता है क्योंकि खिलाड़ी नए वाहन खरीदते हैं या अपने मौजूदा वाहन बेचते हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी कमेंट में जरूर बताएं, आपको अगला पोस्ट किस टॉपिक पर चाहिए ये भी कमेंट में जरूर बताये।

Also Read

Allu Arjun का जन्मदिन: जैगुआर से Rolls Royce तक, ‘पुष्पा’ के हीरो के शानदार कार कलेक्शन देखेंAMP

Post Views: 70
Advertisement

Imprint
Responsible for the content:
autonewshindi.in
Privacy & Terms of Use:
autonewshindi.in
Mobile website via:
WordPress AMP Plugin
Last AMPHTML update:
11.07.2024 - 15:19:59
Privacy-Data & cookie usage: