NEW MAHINDRA BOLERO 2024 धमाका कल होगी लॉन्च, केवल ₹3.81 लाख से सस्ती 7-Seater SUV 37Km माईलेज

आम आदमी और बिना रेंज वाले ग्राहकों के लिए आ चुकी है खुशखबरी अगर आप भी काम कीमत में एक SUV कार लेना चाह रहे हैं तो आप सभी के लिए आ चुकी है Mahindra Motors की ओर से शानदार खुसखबरी। जी हां Mahindra Motors ने हाल ही में लांच करेगा आप सभी के लिए अपनी किफायती और सबसे सस्ती SUV कार, हम बात कर रहें है देश के सबसे प्रसिद्ध और भारत के नम्बर वन SUV कार New Mahindra Bolero के नये मॉडल के बारे में।

New Mahindra Bolero Ki Launch

जी हा लोग इस गाड़ी के लंबे समय और बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तो आखिरकार आपके इंतजार की घड़ी खतम होती हैं क्योंकि कम्पनी ने घोषणा कर दी है कि वो Mahindra Bolero की New Generation 2024 मॉडल को लांच करेगी, वो भी एक नए वेश में। जो कि 10 लाख से भी कम कीमत में इसे लांच किया जायेगा।

New Mahindra Bolero Ki Design Aur Specifications

ये गाड़ी को कम्पनी के न्यू प्लेटफार्म पर बनाया गया है जिसमे आपका एक अलग ही न्यू डिजाइन देखने को मिलेगा। गाड़ी की डिजाइन और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो महिंद्रा बोलेरो में इस बार आपको हेवी मस्कुलर डिजाइन देखने को मिलता है। गाड़ी के फ्रंट में महिंद्रा के सेवन स्लॉट सिग्नेचर क्रोम ग्रील, ड्यूल पैरेलेल प्रोजेक्ट हेड लाइट यूनिट डीआरएल के साथ, और एक न्यू फ्रंट मस्कुलर बंपर मिलता है।

New Mahindra Bolero 2024
New Mahindra Bolero 2024

New Mahindra Bolero Ki Engine

वहीं बात करें इसके इसके इंजन की तो इसमें 1999CC की 4 सिलेंडर वाली डीजल इंजन दिया गया है, जो कि मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ देखने को मिलता है।

New Mahindra Bolero Ki Price

बात करें कि Mahindra Motors ने इसकी कीमत कितनी रखी होगी तो माना जा रहा है कि भारतीय बाजार मे इसकी एक्सपेक्टेड प्राइस लगभग 10 लाख होने की संभावना है।

 

Leave a comment