TATA की नई सूमो एसयूवी

फॉर्च्यूनर को हराएगी दमदार इंजन और किलर लुक्स के साथ

schedule
2024-02-05 | 06:46h
update
2024-02-05 | 06:46h
person
Chintu Prajapat
domain
autonewshindi.in
TATA की नई सूमो एसयूवी – फॉर्च्यूनर को हराएगी दमदार इंजन और किलर लुक्स के साथ

दमदार इंजन और किलर लुक्स के साथ,TATA की नई एसयूवी – फॉर्च्यूनर को हराएगी. यह नई कार बन सकती है आपकी ट्रेंडिंग चॉयसहर व्यक्ति की कार पसंदीदा होती है, कोई छोटी सी कार को चुनता है तो कोई बड़ी और अद्भुत कार को। एसयूवी कारों में रुचि रखने वालों के लिए एक नई स्वरूप टाटा की तरफ से आ रही है, जो बहुत ही दिलचस्प फीचर्स के साथ आती है और जो देखने में बहुत शानदार है।

टाटा नई सूमो दमदार फीचर्स और आकर्षक कीमत

टाटा कंपनी और टाटा मोटर्स ने बहुत सालों से भारतीय बाजार में अपनी पहचान बनाई है। नई सूमो एसयूवी एक लग्जरी कार है जो प्रीमियम डिजाइन और शक्तिशाली इंजन के साथ बेहतरीन परफॉर्मेंस प्रदान करती है। इसकी फीचर्स और कीमत के कारण यह कार बाजार में एक बड़ी चर्चा का विषय बन सकती है।

Advertisement

नई सूमो की कीमत क्या हो सकती है?

नई सूमो में लग्जरी फीचर्स हैं जो इसे बनाते हैं एक प्रीमियम एसयूवी कार। इसमें बड़ा टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है जिसमें एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले शामिल हैं। सूमो में फाइव सेफ्टी रेटंग भी है जो इसे दमदार परफॉर्मेंस और बेहतर सुरक्षा प्रदान करती है।

इसमें 2.0 लीटर का इंजन है जो 176BHP की पावर और 350 न्यूटन मीटर का पिक टॉर्क प्रदान करता है। यह इंजन 6 स्पीड मैनुअल ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है।

नई सूमो की कीमत 8 लाख से शुरू होकर 11 लाख तक हो सकती है, लेकिन इसकी आधिकारिक घोषणा अभी तक नहीं हुई है। यह बातें सुझाव हैं कि लॉन्च के कुछ महीने बाद ही इसकी कीमत घोषित की जाएगी।

इंतजार का समय कम होगा

इसे लेकर बजट और स्टाइल को ध्यान में रखते हुए, नई सूमो एसयूवी फॉर्च्यूनर की तरह हिट हो सकती है और इसे खरीदने की में तेजी से बढ़ रही है।

Post Views: 224
Advertisement

Imprint
Responsible for the content:
autonewshindi.in
Privacy & Terms of Use:
autonewshindi.in
Mobile website via:
WordPress AMP Plugin
Last AMPHTML update:
15.10.2024 - 02:06:29
Privacy-Data & cookie usage: