Yamaha FZ X Chrome Edition: बाजार में नई धमाका

schedule
2024-02-06 | 12:30h
update
2024-02-06 | 12:30h
person
Chintu Prajapat
domain
autonewshindi.in
Yamaha FZ X Chrome Edition: बाजार में नई धमाका

Yamaha FZ X Chrome Edition की रेंज और कीमत आप को बता दें कि अब यह Yamaha FZ X एक पावरफुल बाइक है जिससे आपको बहुत ही अच्छा माइलेज भी मिलेगा। अब यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 40 किलोमीटर तक जाने का वादा भी करती है। इ

सके अच्छे माइलेज के बावजूद इसकी कीमत 1.34 लाख रुपए की है। जिसमें आपको दो वेरिएंट्स ही प्राप्त होते हैं। बड़ी-बड़ी हस्तियों का बादशाह बनाकर मार्केट में आ गई Yamaha FZ X डबल बाइक, जिसमें शानदार फीचर्स हैं।

Yamaha FZ X की फीचर्स

बता दें कि अब यह Yamaha की नई बाइक में कुछ बेहतरीन फीचर्स भी हैं। जिसमें एलईडी हेडलैंप, रियर टेल लैंप के साथ एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, सिंगल चैनल एबीएस, टू पिस्टन कैलिपर्स के साथ फ्रंट डिस्क ब्रेक, रियर डिस्क ब्रेक, 17 इंच के एलॉय व्हील्स, मोनोशॉक रियर सस्पेंशन, टेलीस्कोपिक फ्रंट फॉर्क, ट्यूबलेस टायर्स, 11 लीटर का फ्यूल टैंक और यूएसबी चार्जिंग का फीचर भी दिया जा रहा है। जिसकी ब्रेकिंग भी बहुत ही अधिक जबरदस्त है।

Chrome Edition में Yamaha FZ X

बड़ी-बड़ी हस्तियों का बादशाह बनाकर मार्केट में आ गई Yamaha FZ X डबल बाइक, जिसमें शानदार फीचर्स हैं। अब इसमें Yamaha FZ X Chrome Edition में आपको फ्यूल टैंक पर क्रोम फिनिश मिलेगा। इसके अलावा, इसमें हेडलाइट कवर और साइड पैनल पर भी क्रोम कोटिंग होगी। अब इस नए एडिशन में यह बाइक आपको बहुत अधिक चमकती नजर आएगी। जो लोग Royal Enfield Continental GT का क्रोम एडिशन पसंद करते हैं, उन्हें यह भी पसंद आएगी।

Advertisement

Yamaha FZ X Chrome Edition ki इंजन

जानकारी के लिए बता दें कि अब Yamaha FZ X में 149 सीसी का लिक्विड कूल इंजन भी है। अब इस इंजन को Chrome Edition में भी दिखाया जाएगा। इससे 12 बीएचपी की ताकत और 13 न्यूटन मीटर का टॉर्क भी उत्पन्न होता है। साथ ही, यह एक पावरफुल इंजन भी है। जिसके कारण यह बाइक लोगों को बहुत पसंद आती है।

Post Views: 226
Advertisement

Imprint
Responsible for the content:
autonewshindi.in
Privacy & Terms of Use:
autonewshindi.in
Mobile website via:
WordPress AMP Plugin
Last AMPHTML update:
09.09.2024 - 03:40:19
Privacy-Data & cookie usage: