आने वाले महीनों में लॉन्च होने वाली हैं ये शानदार कारें, Mahindra, Maruti सहित शामिल हैं ये नाम

Upcoming Cars 2024 वाहन बाजार के लिए अब तक शानदार साबित हुआ है। पहले महीने में ही कई कारों की एंट्री हो चुकी है और आगामी समय में भी कई गाड़ियां लॉन्च होने वाली हैं। अगले तीन-चार माह के भीतर ही कई नई कारें आने वाली हैं।

Upcoming Cars Highlights
Mahindra XUV 300 फेसलिफ्ट फरवरी 2024 में लॉन्च होने की उम्मीद है।
नई जनरेशन Maruti Suzuki Swift अप्रैल-मई 2024 तक लॉन्च हो सकती है।
Tata Curvv 2024 की दूसरी छमाही में लॉन्च हो सकता है।
Suzuki Swift फ्रोंक्स-आधारित कूप एसयूवी Toyota Taisor हो सकती है।

Mahindra XUV300 Facelift

Upcoming Car Mahindra  XUV300 Facelift के अगले महीने यानी फरवरी 2024 में लॉन्च होने की संभावना है।

Mahindra XUV 300 Facelift
Mahindra XUV 300 Facelift

उम्मीद है कि इसमें अपडेटेड डिजाइन और कई नए फीचर एडिशन मिलेंगे। लॉन्च से पहले इसे कई बार स्पॉट किया जा चुका है। खबरों के मुताबिक, इसका नया डिजाइन ब्रांड की आगामी बीई श्रृंखला की एसयूवी से प्रेरित होगा। केबिन के अंदर एक नया फ्री-स्टैंडिंग 10.25-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम और एक समान आकार का ड्राइवर डिस्प्ले मिल सकता है।

New Gen Maruti Suzuki Swift

नई पीढ़ी की Upcoming Car Maruti Suzuki Swift को भारत में अप्रैल-मई 2024 तक लॉन्च किए जाने की उम्मीदें हैं। आंतरिक रूप से कोडनेम YED हैचबैक का उत्पादन अगले महीने यानी फरवरी 2024 में शुरू होने की संभावना जताई जा रही है।इसमें आक्रामक डिजाइन के साथ एक नया फ्रंट फेसिया, एलईडी हेडलैंप के नए सेट और एल-आकार के एकीकृत एलईडी डीआरएल देखने को मिलेंगे।

Tata Curvv

Upcoming Car Tata Curvv Punch EV के हालिया लॉन्च के बाद कंपनी एक और आगामी गाड़ी पर काम कर रही है। उम्मीद है कि 2024 की दूसरी छमाही में कर्व को लॉन्च किया जा सकता है। इसमें नियमित आईसीई पावरट्रेन लॉन्च किया जाएगा।

Toyota Taisor

Upcoming Car मारुति सुजुकी फ्रोंक्स-आधारित कूप एसयूवी संभवत Toyota Taisor हो सकती है। आने वाले महीनों में इसके लॉन्च होने की उम्मीद है। खबरों की माने तो यह फ्रोंक्स के साथ अंडरपिनिंग और पावरट्रेन साझा करेगा, जिसमें पेट्रोल के साथ-साथ सीएनजी ईंधन विकल्प और 1.0-लीटर बूस्टरजेट टर्बो पेट्रोल, 1.2 लीटर K12C इंजन प्रदान किया जाएगा।

ये सभी Upcoming Cars अपने-अपने सेगमेंट में एक मजबूत प्रतिस्पर्धा पेश करने की क्षमता रखती हैं। आने वाले समय में इन कारों के बारे में अधिक जानकारी मिलनी की उम्मीद है।

ये सभी पढ़े

Mahindra XUV400 और Tata Nexon EV भारत में सबसे लोकप्रिय इलेक्ट्रिक SUV हैं। दोनों कारों में अपने-अपने फायदे और नुकसान हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *