Maruti Suzuki Eeco: नए लुक में लॉन्च हो रही है शानदार गाड़ी

Maruti Suzuki Eeco के नए लुक ने महफिल में धड़कने वाले नवजवानों के दिलों को इतनी कम कीमत में उठाया है, कि इस लग्जरी कार का मजा ही कुछ और है। भारतीय बाजार में Maruti को सबसे ज्यादा बजट फ्रेंडली कर माना जाता है, और इसकी नई Eeco इस ट्रेडिशन को बरकरार रखती है।

Maruti Suzuki Eeco: लॉन्च के बारे में

आज तक, Maruti ने कई लग्जरी गाड़ियों से लेकर एडवांस गाड़ियों तक को बाजार में लॉन्च किया है। इस बार, Maruti ला रहा है एक और खूबसूरत Maruti Suzuki Eeco को।

Maruti Suzuki Eeco: अपडेटेड फीचर्स

इस मॉडल में आपको कई आकर्षक फीचर्स मिलेंगे। डिजिटल इंस्ट्रमेंट क्लस्टर, नया स्टीयरिंग व्हील, AC के लिए रोटरी कंट्रोल, 60 लीटर का पेट्रोल वेरिएंट में बूट स्पेस, इल्युमिनेटेड हजार्ड लाइट, डुअल एयरबैग, इंजन इमोबिलाइजर, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) जैसी विशेषताएं इसमें शामिल हैं।

Maruti Suzuki Eeco: शानदार माइलेज

इस शानदार मॉडल की माइलेज के बारे में जानकारी के अनुसार, पेट्रोल वेरिएंट में 19.71 किलोमीटर प्रति लीटर और CNG वेरिएंट में 26.78 किलोमीटर प्रतिकिग्रा का माइलेज है।

Maruti Suzuki Eeco: इंजन क्वालिटी

इस मॉडल के इंजन में 1.2 लीटर का K सीरीज डुएल जेट वीवीटी पेट्रोल इंजन है, जो 80.76 ps की पावर और 104.4 न्यूटन मीटर की पिक टॉर्क प्रदान करता है।

Maruti Suzuki Eeco: कीमत

शानदार मॉडल की भारतीय बाजारों में कीमत के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है, लेकिन अनुमान है कि इसकी शुरुआती कीमत 5.25 लाख रुपये तक हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *