Revolt NX100 EV हुई भारतीय मार्केट में लॉन्च 280KM की रेंज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर, बस पापा की परियों के लिए

Revolt NX100 EV हुई भारतीय मार्केट में लॉन्च 280KM की रेंज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर, बस पापा की परियों के लिए वैलेंटाइन डे पर अगर आप भी अपनी गर्लफ्रेंड को कुछ देना चाहता है, तो यहाँ एक सस्ती इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो इस साल की सबसे कम बजट वाली है। आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर से अपनी गर्लफ्रेंड का दिल जीत सकता है।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Revolt NX100 EV है। यह 180 किलोमीटर की परफॉर्मेंस और मजबूत चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है, जो काफी सस्ती कीमत पर उपलब्ध है।

Revolt NX100 EV के आकर्षक डिज़ाइन के बारे में बात करें

Revolt NX100 EV में फ्यूचरिंग डिज़ाइन वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर को एलईडी लाइटिंग और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ देखने को मिलती है, जो स्मार्ट कैमरा क्वालिटी भी सपोर्ट करती है।

इसमें टच स्क्रीन टच बोर्ड देखने को मिलता है, नेविगेशन बार और स्पीड बैटरी सेटअप भी देखने को मिलता है। इसके अलावा, इसमें एक अच्छा सा बूस्ट स्पेस मिलता है जिसमें आप अपने सामान को करी कर सकते हैं।

Revolt NX100 EV की कीमत और वित्तीय योजनाएँ

Revolt NX100 EV की कीमत मात्र ₹100000 में है, लेकिन आप इसे सस्ते वित्तीय योजनाओं पर भी खरीद सकते हैं।

मात्र ₹20000 जमा करके हर महीने 2200 से ₹2500 की मासिक किस्त वाली वित्तीय योजना को आप चुनकर इसे खरीद कर अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट दे सकते हैं। इस वैलेंटाइन डे को खास बना सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *