Allu Arjun का जन्मदिन: जैगुआर से Rolls Royce तक, ‘पुष्पा’ के हीरो के शानदार कार कलेक्शन देखें

Allu Arjun की कार कलेक्शन: आज, 8 अप्रैल को, Allu Arjun अपना 42वां जन्मदिन धूमधाम से मना रहे हैं। यह भारतीय फिल्म सुपरस्टार एक विश्वस्तरीय प्रशंसकों की बात है, जो केवल उनके बिजली भरे नृत्य के लिए ही नहीं, बल्कि शानदार और महंगे कारों के भी दीवाने हैं। आइए, Allu Arjun के शानदार कार कलेक्शन का एक झलक पाते हैं।

Rolls-Royce Cullinan: भारत के शीर्ष फिल्म सुपरस्टारों में से एक Allu Arjun, जो आज (8 अप्रैल) अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं, इसके अलावा, उनके पास अनेक महंगी कारें हैं, जिसमें से एक है Rolls-Royce Cullinan, जिसका मूल्य लगभग 6.95 करोड़ रुपये है।

Rolls-Royce Cullinan
Rolls-Royce Cullinan

Jaguar XJL: Allu Arjun की कार कलेक्शन में यह शानदार Jaguar XJL भी शामिल है। जब यह मॉडल भारत में लॉन्च हुआ था, तो इसकी कीमत लगभग 1 करोड़ रुपये थी।

Jaguar XJL
Jaguar XJL

Range Rover Vogue: Allu Arjun की कार कलेक्शन की सूची में Range Rover Vogue के बिना पूरी नहीं होगी। उन्होंने इस कार को खरीदने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से दी थी, जिसमें इसकी कीमत लगभग 1.78 करोड़ रुपये बताई गई थी।

Range Rover Vogue
Range Rover Vogue

Hummer H2: Allu Arjun की कार कलेक्शन में हमर एच2 जैसी धांसू ऑफ-रोड एसयूवी भी है।

Hummer H2
Hummer H2

Volvo XC90 T8 Excellence: अल्लू अर्जुन की SUV कारों के प्रति उनकी आसक्ति को ध्यान में रखते हुए, उनकी कार कलेक्शन में Volvo XC90 T8 Excellence भी शामिल है, जिसकी कीमत लगभग 1.31 करोड़ रुपये है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *