Mahindra XUV 3XO: करे बुकिंग 29 अप्रैल से पहले नहीं तो मौका हाथ से निकल जायेगा

नई महिंद्रा XUV 3XO, जो कि XUV300 का अपडेटेड वर्जन है, 29 अप्रैल, 2024 को ग्लोबली अपनी शुरुआत करेगी. इसके आधिकारिक लॉन्च से पहले, चुनिंदा महिंद्रा डीलरों ने 21,000 रुपये के टोकन अमाउंट के साथ इसकी बुकिंग शुरू कर दी है. प्रोडक्ट के बारे में चर्चा पैदा करने के लिए, कंपनी ने डिजाइन डिटेल्स और सेगमेंट-फर्स्ट फीचर्स का खुलासा करते हुए टीजर जारी किए हैं. लेटेस्ट टीज़ से पुष्टि होती है कि नई महिंद्रा XUV 3XO अपने सेगमेंट की पहली कार होगी जो पैनोरमिक सनरूफ के साथ आएगी और यह इस फीचर के साथ आने वाली सबसे सस्ती कार भी होगी।

इसके एक्सटीरियर और इंटीरियर को पूरी तरह से अपडेट किया जाएगा, नई महिंद्रा एक्सयूवी 3XO मौजूदा 1.5L डीजल, 1.2L टर्बो पेट्रोल और 1.2L डायरेक्ट इंजेक्शन टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ आती रहेगी। 1.2L TGDi गैसोलीन यूनिट को खास तौर से Aisin-सोर्स्ड 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ पेश किया जाएगा। साथ ही ग्राहक 6-स्पीड मैनुअल और AMT ट्रांसमिशन का भी विकल्प चुन सकते हैं।

एक लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नई XUV 3XO में लेवल 2 ADAS (एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम) सूट के साथ-साथ 360-डिग्री कैमरा, वेंटिलेटेड फ्रंट सीटें, डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, नई सीट अपहोल्स्ट्री, पावर्ड ड्राइवर सीट, वायरलेस चार्जर और नई सीट अपहोल्स्ट्री जैसे फीचर्स मिलेंगे, साथ ही इसमें 10.25 इंच का नया टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी मिलेगा जो एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगा। इसके अलावा इसमें 10.25 इंच का फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी मिलेगा।

डिजाइन के मामले में, नई महिंद्रा एक्सयूवी 3XO मौजूदा XUV300 से बिल्कुल अलग होगी। यह आने वाली महिंद्रा BE इलेक्ट्रिक एसयूवी से इंस्पायर्ड डिजाइन के साथ आएगी। आगे की तरफ, इस कॉम्पैक्ट ए

सयूवी में नए डिज़ाइन की ग्रिल, उल्टे C-शेप के एलईडी डीआरएल के साथ डुअल-बैरल एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप और बड़े सेंट्रल एयर इनटेक के साथ अपडेटेड बम्पर मिलेगा। इसमें डुअल-टोन अलॉय व्हील्स का नया सेट भी मिलेगा। जबकि पीछे की ओर ट्वीक्ड बम्पर, नई फुल-वाइड एलईडी टेललाइट्स और महिंद्रा के ट्विन-पीक लोगो के साथ अपडेट टेलगेट मिलेगा।

Allu Arjun का जन्मदिन: जैगुआर से Rolls Royce तक, ‘पुष्पा’ के हीरो के शानदार कार कलेक्शन देखें

Know More Infomation About Mahindra XUV 3XO 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *