बजाज पल्सर इलेक्ट्रिक आ रही है बेमिसाल इलेक्ट्रिक बाइक, जानिए इसकी शानदार फीचर्स और लुक

भाईयों और बहनों, बजाज ने कुछ धमाकेदार लाए हैं – उनकी नई बाइक, बजाज पल्सर इलेक्ट्रिक, जो इलेक्ट्रिक लुक में लॉन्च होने वाली है। इसमें नोट जस्ट अव्वेसम फीचर्स होंगे, पर इंजन भी मिलेगा!

अब आजकल ऑटो मार्केट में नहीं सिर्फ गाड़ियों का ट्रेंड बढ़ रहा है, बल्कि वाहनों की टेक्नोलॉजी में भी काफी बदलाव हो रहे हैं। अब तो इलेक्ट्रिक स्कूटर्स का भी जमाना आ गया है, और अब बाइक्स और कारों को भी इलेक्ट्रिक लुक में हमारे मार्केट में देखने को मिलेगा।

बता दूं कि बजाज ने अब अपनी धांसू और लोकप्रिय बाइक, बजाज पल्सर को इलेक्ट्रिक लुक के साथ में हमारे मार्केट में लॉन्च करने का भी फैसला कर लिया है।

बजाज पल्सर इलेक्ट्रिक के कुछ फीचर्स हैं

यह बाइक 36kmpl के बेहतरीन माइलेज के साथ एक नए लुक में एंट्री लेगी, Maruti की ये दमदार कार, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बजाज पल्सर इलेक्ट्रिक में अब कई मॉडर्न और डिजिटल फीचर्स से लैस भी किया जा रहा है। साथ ही अब इस बाइक में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, मोबाइल कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ वाई-फाई, फास्ट चार्जिंग, राइडिंग मोड, कॉम्बाइंड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ नेवीगेशन जैसे दमदार फीचर्स भी मिलने की उम्मीद है।

बजाज पल्सर इलेक्ट्रिक की बैटरी

जानकारी के मुताबित, बजाज पल्सर इलेक्ट्रिक में 10000 वाट के मोटर के साथ 5 kWh की पावरफुल बैटरी भी दी जा रही है। जो की फुल चार्ज होने में लगभग 5 घंटे का टाइम भी लगाएगा। उसके साथ एक फास्ट चार्जर मिलने की उम्मीद भी की जा रही है। अब ये बैटरी को महज 2 घंटे में फुल चार्ज भी किया जाता है।

बजाज पल्सर इलेक्ट्रिक की रेंज

आपको बता दूं कि मीडिया रिपोर्ट्स की मानें को अपने पावरफुल बैटरी की सहायता से बजाज पल्सर इलेक्ट्रिक लगभग 150km तक की

रेंज देने में भी सफल होती है। तो भाईयों और बहनों, तैयार हो जाओ, क्योंकि बजाज पल्सर इलेक्ट्रिक इलेक्ट्रिक लुक में अपने धमाकेदार फीचर्स के साथ बहुत जल्दी मार्केट में आने वाली है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *