42kmpl के धांसू माइलेज के साथ लाई गई Maruti Fronx की कार, टनाटन फीचर्स के साथ EMI प्लान भी उपलब्ध है।

42kmpl के धांसू माइलेज के साथ लाई गई Maruti Fronx की कार, टनाटन फीचर्स के साथ EMI प्लान भी उपलब्ध है। बता दें कि यह अब एक धांसू और स्टाइलिश कार के रूप में प्रस्तुत की जा रही है, जो कि हमारे बाजार में बहुत तेजी से लोकप्रिय हो रही है। इसे Maruti Suzuki द्वारा लॉन्च किया जा रहा है, एक नई कॉम्पैक्ट SUV जिसमें आकर्षक लुक और शक्तिशाली इंजन के साथ आधुनिक सुविधाएं शामिल हैं।

Maruti Fronx Sigma की Specification

LED हेडलैम्प और टेललैम्प।
17 इंच के एलॉय व्हील्स।
टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम।
कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी।
क्रूज कंट्रोल।
ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल।
पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप।
एयरबैग।
ABS और EBD।

Maruti Fronx Sigma की इंटीरियर

इसकी इंटीरियर में एक प्रीमियम और आरामदायक छवि है, जिसमें ड्यूल-टोन डैशबोर्ड, 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, और फ्रंट और रियर सीटों के लिए एयर कंडीशनिंग जैसी सुविधाएं शामिल हैं।

Maruti Fronx Sigma का इंजन

Maruti Fronx Sigma में 1.2L K-Series Dual VVT इंजन है, जिसमें 89 bhp की शक्ति और 113 Nm का टॉर्क है। इसमें 5-स्पीड मैन्युअल और 5-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन्स भी हैं।

Maruti Fronx Sigma का लुक

Fronx Sigma का लुक और भी आधुनिक और स्टाइलिश है, जिसमें LED हेडलैम्प और टेललैम्प, डायमंड-कट एलॉय व्हील्स, और रूफ रेल्स जैसी सुविधाएं शामिल हैं। 42kmpl के धांसू माइलेज के साथ लाई गई Maruti Fronx की कार, टनाटन फीचर्स के साथ EMI प्लान भी उपलब्ध है।

Maruti Fronx Sigma की माइलेज

इसकी ARAI प्रमाणित माइलेज 21.79 kmpl है, जिसमें Fronx Sigma की माइलेज 21.79 किलोमीटर प्रति लीटर बताई जा रही है।

Maruti Fronx Sigma की कीमत

आपकी जानकारी के अनुसार, इसकी शुरुआती कीमत 7,46,500 है, जो 8,33,926 (ऑन-रोड, दिल्ली) तक जा सकती है। इसके टॉप मॉडल की कीमत 11 लाख रुपए तक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *