मार्केट में आया Alto का बाप 120km की फर्राटेदार रेंज के साथ Mahindra Atom EV चार्मिंग लुक और फीचर्स में Nano की बुझाई बत्ती…

मार्केट में आया Alto का बाप 120km की फर्राटेदार रेंज के साथ Mahindra Atom EV चार्मिंग लुक और फीचर्स में Nano की बुझाई बत्ती…भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक वाहनों की बढ़ती डिमांड को देखते हुए कई इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनियां अपनी गाड़ियों के साथ भारतीय मार्केट में एंट्री करने में लगी हुई हैं। इस बीच कई चर्चित कंपनियों ने भी अपनी इलेक्ट्रिक गाड़ियां मार्केट में पेश करनी शुरू कर दी हैं।

Mahindra Atom EV की कीमत और रेंज

Mahindra Atom EV में 7 Kwh की बैटरी के बदौलत आपको 120 किलोमीटर की रेंज मिल जाती है, तो वहीं 11 Kwh के प्रीमियम बैटरी पैक में 200 किलोमीटर की रेंज देखने को मिल जाती है। इस कार की टॉप स्पीड 50 किलोमीटर प्रति घंटे की है। बता दें कि Mahindra Atom EV को मात्र 3 लाख रुपए (एक्स शोरुम) की कीमत पर मार्केट में पेश किया गया है।

ऐसे में Mahindra ने भी इलेक्ट्रिक वेरिएंट में अपनी क्यूट लुक वाली छोटी गाड़ी Mahindra Atom EV को भारतीय मार्केट में पेश कर दिया है। इस कार लुक में बेहद ही क्यूट है और अपने छोटे साइज के कारण लोगों के आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। तो आइए जानते हैं Mahindra Atom EV के फीचर्स के बारे में….

Mahindra Atom EV में तेज फीचर्स हैं

Mahindra Atom EV एक से बढ़कर एक और धांसू फीचर्स से लैस है। इसमें आपको पावर स्टीयरिंग, पावर एसी, वन टच सेल्फ स्टार्ट, एयरबैग, ट्यूबलेस टायर, मेटल एलॉय व्हील, डिजिटल इंडिकेटर, फोग लाइट, एलईडी लाइट लैंप, हैलोजन लाइट, टच स्क्रीन डिस्प्ले, बैक डिस्प्ले, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, म्यूजिक सिस्टम जैसे दमदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Mahindra Atom EV की ताकतवर बैटरी

Mahindra Atom EV में 7 Kwh की सुपर पावरफुल बैट्री पैक का इस्तेमाल किया गया है, जो इस कार को लंबी रेंज देता है। वहीं इसमें 11 Kwh के प्रीमियम बैटरी पैक का भी विकल्प देखने को मिल जाता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *