MG ने लॉन्च किया Hector Blackstorm को, देखें इसकी स्पोर्टी लुक और शानदार फीचर्स को

MG ने हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म को लॉन्च किया है, जो एक खिलाड़ी रूप में आता है और उसमें स्पोर्टी लुक और शानदार फीचर्स हैं। कंपनी ने एमजी हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म को नए बाहरी और आंतरिक पेंट स्कीम के साथ पेश किया है। यह नया ब्लैकस्टॉर्म एडिशन 5-सीटर, 6-सीटर और 7-सीटर कॉन्फिगरेशन में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Mg Hector Blackstrom 2024
Mg Hector Blackstrom 2024

मोरिस गैराजेज (एमजी मोटर) ने आज भारतीय मार्केट में अपनी मशहूर एसयूवी हेक्टर के नए ब्लैकस्टॉर्म एडिशन को आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया है। यह नया हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म एडिशन 5-सीटर, 6-सीटर और 7-सीटर कॉन्फिगरेशन में बिक्री के लिए उपलब्ध है। कंपनी ने इसे विभिन्न वेरिएंट्स में पेश किया है। इस नई हेक्टर ब्लैकस्टार्म की शुरुआती कीमत 21.24 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है।

नए Hector Blackstorm के फ़ीचर्स:

हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म के शीर्ष शार्प प्रो वेरिएंट को कंपनी ने पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्प के साथ पेश किया है। इसके अलावा, यह हेक्टर और हेक्टर प्लस ट्रिम में उपलब्ध है। कंपनी ने अपने अन्य ब्लैकस्टार्म एडिशन की तरह हेक्टर को भी ऑल-ब्लैक बाहरी पेंट स्कीम के साथ लॉन्च किया है। एसयूवी के बंपर पर लाल एक्सेंट और लाल ब्रेक कैलिपर्स भी हैं।

कंपनी ने एसयूवी के कैबिन को भी प्रीमियम बनाने की पूरी कोशिश की है। इसे संग्रिया और काला थीम से सजाया गया है। इसके अलावा, यह 14 इंच का पोर्ट्रेट-स्टाइल टचस्क्रीन इंफ़ोटेनमेंट सिस्टम, क्लाइमेट कंट्रोल, पीछे के एसी वेंट, पावर ड्राइविंग सीट, लेवल-2 एडवांस ड्राइविंग असिस्टेंस सिस्टम (एडएस), डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्ट और पूरा एलईडी लाइट पैकेज शामिल है।

Hector Blackstorm के विभिन्न वेरिएंट्स और कीमतें:

Hector Blackstorm CVT  21.24 लाख रुपये
Hector Blackstorm डीजल MT 21.94 लाख रुपये
Hector Plus Blackstorm CVT 7-सीटर  21.97 लाख रुपये
Hector Plus Blackstorm डीजल MT 7-सीटर 22.54 लाख रुपये
Hector Plus Blackstorm डीजल MT 6-सीटर 22.75 लाख रुपये

Power And Performance of Hector Blackstorm :

कंपनी ने हेक्टर और हेक्टर प्लस ब्लैकस्टॉर्म एडिशन को 1.5 लीटर पेट्रोल और 2.0 लीटर डीजल इंजन के साथ पेश किया है। इसका पेट्रोल इंजन 141bhp की शक्ति और 250Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है। इसे 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और सीवीटी के साथ जोड़ा गया है। इसके अलावा, डीजल इंजन 168bhp की शक्ति और 350Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है। यह इंजन केवल 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन में ही उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *