Hondai का धमाका! Toyota और Seltos को छोड़े, नई Creta में ऐसे हैं फीचर्स कि हर गली में मचेगा शोर! और कितनी सिर्फ इतनी…

Toyota और Seltos की बत्ती बुझाने Hondai ने लांच की नई Creta, जो अब नए फीचर्स के साथ हर कोने में मचाएगी हलचल। और कीमत भी कितनी है? फेसलिफ्ट इंडिया में लॉन्च हो गई है। Hondai ने इस गाड़ी में नए एक्सटीरियर और इंटीरियर डिजाइन, नए फीचर और ज्यादा पावरफुल टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च की है। और अब नई Creta गाड़ी की बुकिंग भी शुरू हो गई है। आपको बता दें कि अगर आप इस गाड़ी को खरीदने के लिए चाहते हैं तो इसके लिए शोरूम कीमत 11 लाख रुपए से शुरू है।

Hondai ने इस कॉम्पैक्ट SUV कार में ग्राहकों को दुखी नहीं होने देने के लिए कुल सात कलर का ऑप्शन दिया है, जिसमें एक से बढ़कर एक धांसू लुक और किलर कलर हैं।

नई Hondai Creta में कुल 7 कलर ऑप्शन हैं, जिनमें 6 मोनोटोन और एक ड्यूल-टोन कलर शेड शामिल हैं। डेनिम ब्लू, नाइट ब्लैक, और टायफून सिल्वर कलर शेड प्री-फेसलिफ्ट मॉडल में थे, जो अब उपलब्ध नहीं हैं।

Hyundai Creta New Modal 2024
Hyundai Creta New Modal 2024

Hondai ने अपनी नई Creta कार में 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन (115ps/144nm) और 1.5-लीटर डीजल इंजन (116ps/250nm) दिया है। यहां कंपनी ने 6-स्पीड मैनुअल और सीवीटी ऑटोमेटिक गियरबॉक्स का चयन दिया है, और डीजल इंजन में 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन भी है।

प्री-फेसलिफ्ट Creta में 1.4-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन पहले था, लेकिन अब नई Creta में 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन (160पीएस/253एनएम) के साथ गाड़ी लॉन्च की गई है, जिसके साथ केवल 7-स्पीड डीसीटी गियरबॉक्स है।

Hondai Creta में अब आपको 6 एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESC), टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS), ऑल व्हील डिस्क ब्रेक्स, और 360 डिग्री कैमरा जैसे सेफ्टी फीचर्स मिलेंगे। इसमें एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (एडीएएस) भी है, जिसमें लैन कीप असिस्ट, लैन डिपार्चर वार्निंग, ऑटो इमरजेंसी ब्रेकिंग, और अडेप्टिव क्रूज कंट्रोल शामिल हैं।

अगर आप Hondai Creta गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपको बता दें कि यह गाड़ी आपको एक्स शोरूम की कीमत 11 लाख से शुरू होती है, और इसकी कीमत 20 लाख तक जा सकती है। आप अपने नजदीकी शोरूम से संपर्क करके जान सकते हैं कि आपके राज्य और शहर में कितनी बदलाव हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *